Header Ads

  • Breaking News

    गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी के संबोधन को बताया बेहद जरूरी, देशवासियों से की सुनने की अपील

    Home Minister Amit Shah says PM Modi's address to nation is IMPORTANT Image Source : FILE PHOTO, PTI

    नई दिल्ली। भारत और चीन के बीच बढ़े विवाद के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश को संबोधित करेंगे और गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को बेहद जरूरी बताया है और साथ में देशवासियों से अपील की है कि सभी 4 बजे प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को सुनें। गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट संदेश के जरिए यह बात कही है। 

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार की शाम को राष्ट्र को संबोधित करेंगे। उनका यह संबोधन ऐसे समय हो रहा है जब पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में 15 जून को 20 भारतीय सैन्यकर्मियों के वीरगति को प्राप्त होने के बाद भारत और चीन के बीच तनाव चरम पर है। यह संबोधन ऐसे समय भी हो रहा है जब देश कोविड-19 महामारी के रोज बढ़ते मामलों के बीच लॉकडाउन में ढील के ‘अनलॉक-2’ में प्रवेश करने जा रहा है जिसके लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सोमवार रात दिशा-निर्देश जारी किए।

    प्रधानमंत्री कार्यालय ने सोमवार रात ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल (मंगलवार) शाम चार बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे।’’ देश में कोविड-19 के प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री का राष्ट्र के नाम यह छठा संबोधन होगा। मोदी ने पिछली बार देश को 12 मई को संबोधित किया था जब उन्होंने अर्थव्यवस्था को मजबूती देने के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के वित्तीय पैकेज की घोषणा की थी। रविवार को प्रसारित हुए ‘मन की बात’ कार्यक्रम में मोदी ने कहा था कि भारत ने लद्दाख में अपनी भूमि पर बुरी नजर डालने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2ZsHTrs

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...