Header Ads

  • Breaking News

    यूपी के हमीरपुर में बेरोजगारी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

    उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में कथित रूप से बेरोजगारी से परेशान होकर एक युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL

    हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में मुस्करा थाना क्षेत्र के गढ़रौली गांव में शनिवार को कथित रूप से बेरोजगारी से परेशान होकर एक युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि अरुण विश्वकर्मा (22) का शव शनिवार को खेत में लगे एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक स्नातक की पढ़ाई पूरी कर चुका था और कई जगहों पर कोशिश करने के बावजूद उसे नौकरी नहीं मिल पाई थी।

    नौकरी की तलाश में था अरुण

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक के पिता रामप्रकाश विश्वकर्मा के हवाले से जानकारी मिली है कि स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद अरुण नौकरी की तलाश में था। मृतक के पिता ने बताया कि कई जगह फॉर्म भरने के बाद भी उसे नौकरी नहीं मिली थी, जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस को रामप्रकाश ने यह भी बताया कि उसके पास कुल 3 बीघा कृषि भूमि है, जिसकी पैदावार से पूरे परिवार का जीवन-यापन चलता है।

    कर्ज को लेकर रहता था परेशान
    रामप्रकाश विश्वकर्मा ने बताया कि उसने बैंक से डेढ़ लाख रुपये कर्ज लेकर पिछले साल बेटी की शादी की थी। उन्होंने कहा कि बेटी की शादी के लिए लिया गया कर्ज भी अभी बाकी है और उनका बेटा इस कर्ज की अदायगी के लिए भी परेशान रहता था। माना जा रहा है कि प्रतिकूल परिस्थितियों के चलते ही अरुण ने आत्महत्या करने का फैसला लिया।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3d4rvBT

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...