Header Ads

  • Breaking News

    हिमाचल में केरल जैसी घटना? गाय को विस्फोटक खिलाने का आरोप, एक व्यक्ति गिरफ्तार

    Kerala like incident in Himachal Pradesh as a person feed cows with explosive । Representative Image Image Source : FILE PHOTO

    नई दिल्ली। बेजुबान जानवरों से क्रूरता के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। केरल में मलाप्पुरम में गर्भवती हथिनी को पटाखा खिलाकर मार देने के बाद अब नया मामला हिमाचल प्रदेश से सामने आ रहा है। हिमाचल के बिलासपुर में कुछ शरारती तत्वों ने गर्भवती गाय को विस्फोटक से भरा खाना खिला दिया। इस हादसे में गाय बुरी तरह से घायल हो गई है और उसका जबड़ा काफी क्षतिग्रस्त हो गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मामला झंडूता इलाके का है। बताया जा रहा है कि एक खेत में चरने के दौरान एक गर्भवती गाय के मुंह में विस्फोट हुआ और उससे उसका जबड़ा उड़ गया। डॉक्टरों की एक टीम गाय का इलाज कर रही है।

    हांलाकि, हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में गर्भवती गाय को विस्फोटक से भरा खाना खिलाने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि गाय के मालिक गुरदयाल सिंह की शिकायत पर उसके पड़ोसी नंदलाल को अरेस्ट कर लिया गया है। बिलासपुर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आईपीसी और प्रिवेंशन ऑफ क्रूअल्टी टू एनिमल्स (सेक्शन-11) के तहत नंदलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

    पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने डॉक्टर टीम के साथ गांव में अपराध स्थल का दौरा किया था। डॉक्टरों ने पाया कि गाय के मुंह और जबड़े में गंभीर चोटें आई हैं, जिसके बाद उसे तत्काल चिकित्सकीय सहायता दी गई। इस मामले में 26 मई को मामला दर्ज किया गया था। उत्तर से दक्षिण तक बेजुबान जानवर लगातार क्रूरता के शिकार हो रहे हैं जो कि चिंता का विषय है। 



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3gY9b0C

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...