Header Ads

  • Breaking News

    छत्तीसगढ़: घर में फांसी पर झूलती मिली पति-पत्नी और डेढ़ साल की बच्ची की लाश

    छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक दंपत्ति और उनकी डेढ़ वर्ष की बच्ची की लाश घर में फांसी पर झूलती हुई मिली है। Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL

    कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक दंपत्ति और उनकी डेढ़ वर्ष की बच्ची की लाश घर में फांसी पर झूलती हुई मिली है। पुलिस ने संदेह व्यक्त किया है कि बच्ची को फांसी पर लटकाने के बाद दंपत्ति ने अपनी जान दे दी। कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि जिले के दीपका थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिरकी गांव में अशोक कुमार रात्रे (28 वर्ष) और उसकी पत्नी रागिनी रात्रे ने डेढ़ वर्ष की बच्ची एशि को फांसी पर लटका दिया। बाद में दंपत्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

    पड़ोसियों ने की पुलिस को खबर

    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अशोक कुमार रात्रे एक निजी कंपनी में कार्यरत था। वह अपने परिवार के साथ सिरकी गांव में रहता था। आज सुबह जब परिवार देर तक नहीं उठा तब पड़ोसियों ने अनहोनी की आशंका से खिड़की से झांककर भीतर देखा। तब पड़ोसियों ने देखा कि अशोक और उसकी बच्ची एक कमरे में तथा उसकी पत्नी दूसरे कमरे में फांसी पर लटक रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि पड़ोसियों ने तत्काल इसकी सूचना दीपका थाना को दी। 

    मामले की जांच कर रही है पुलिस
    सूचना मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि पारिवारिक विवाद के बाद दंपति ने बच्ची को फांसी पर लटकाया तथा बाद में खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि परिवार ने यह कदम क्यों उठाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2XYgA8y

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...