Header Ads

  • Breaking News

    गुरुग्राम की खाली बिल्डिलों में रखे जाएंगे कोरोना के मरीज, CM ने दिए सर्वे के आदेश

    मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर Image Source : FILE

    गुरुग्राम (हरियाणा): हरियाणा सरकार ने गुरुग्राम की खाली बिल्डिगों में कोरोना वायरस के मरीजों को आइसोलेट करने की योजना बनाई है। सरकार की योजना है कि गुरुग्राम स्थित खाली बिल्डिलों को कोरोना मरीजों के लिए आइसोलेशन वॉर्ड के तौर पर इस्तेमाल किया जाए। योजना के तहत ऐसी बिल्डिगों के सर्वे के लिए गुरुग्राम जिला प्रशासन को आदेश भी दे दिए गए हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से यह जानकारी दी गई।

    मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा, "मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुरुग्राम में खाली पड़ी इमारतों का सर्वेक्षण करने का निर्देश दिया है ताकि आवश्यकता पड़ने पर उन्हें COVID-19 ​​रोगियों को आइसोलेशन में रखने के लिए इस्तेमाल किया जा सके। उन्होंने निजी प्रयोगशालाओं में नमूना परीक्षण की निगरानी करने और उनकी रिपोर्ट समय पर अपलोड करने को सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया।"

    इसके अलावा हरियाणा के मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा, "उन्होंने (मनोहर लाल खट्टर) यह भी कहा कि जिस व्यक्ति का परीक्षण किया जाता है उसका नाम और पता दर्ज करना आवश्यक है। उन्होंने आश्वासन दिया कि किसी भी राज्य से संबंधित व्यक्ति गुरुग्राम में COVID-19 के लिए अपने नमूने का परीक्षण करवा सकता है। हालांकि, इसके लिए शख्स को अपना सही पता देना होगा।"



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3hw7XKm

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...