Header Ads

  • Breaking News

    झारखंड वायरस मामले:झारखंड में मंत्री, विधायक समेत 116 और लोग संक्रमित

    jharkhand Image Source : PTI

    रांची। झारखंड में पिछले 24 घंटे में पेय जल एवं स्वच्छता मंत्री मिथलेश ठाकुर और सत्तारूढ़ दल झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के विधायक मथुरा महतो समेत 116 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए, जिन्हें मिलाकर राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3,134 हो गयी है। 

    स्वास्थ्य विभाग की बुधवार रात्रि जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में संक्रमण के पिछले 24 घंटों में 116 नये मामले सामने आए, जिन्हें मिलाकर अब राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 3,134 हो गयी है। संक्रमितों में मिथिलेश ठाकुर तथा मथुरा महतो भी शामिल हैं, जिन्हें मंगलवार देर शाम संक्रमित पाये जाने के बाद इलाज के लिए रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है। इन दोनों के संक्रमित पाये जाने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन तथा उनके सचिवालय के सभी अधिकारियों ने स्वयं पृथक-वास में रखा है। राज्य में 3, 134 संक्रमितों में से 2,169 सिर्फ प्रवासी मजदूर हैं जो देश के विभिन्न भागों से राज्य में वापस अपने घरों को लौटे हैं। 

    राज्य के 3,134 संक्रमितों में से 2,170 लोग अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। इसके अलावा 942 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है, जबकि 22 अन्य की मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटों में प्रयोगशालाओं में कुल 2,790 नमूनों की जांच हुई जिनमें 116 संक्रमित पाये गये। 



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2ZO5p2d

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...