Header Ads

  • Breaking News

    गोवा में कोरोना वायरस से संक्रमण के 72 नए मामले सामने आए, कुल संख्या 1,387 हुई

    गोवा में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 72 नए मामले सामने आए हैं। Image Source : PTI REPRESENTATIONAL

    पणजी: गोवा में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 72 नए मामले सामने आए हैं। इन नए मामलों को मिलाकर सूबे में इस घातक वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,387 हो गई है। गोवा के स्वास्थ्य अधिकारियों ने सूबे में कोविड-19 की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की शाम इस जानलेवा वायरस से संक्रमित एक मरीज की मौत भी हो गई, जिसके साथ मृतकों का आंकड़ा 4 पर पहुंच गया है। 

    74 लोगों ने दी बीमारी को मात

    राज्य के स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार, कोरोना वायरस से संक्रमित तलेईगाओ गांव के निवासी 66 वर्षीय व्यक्ति की मंगलवार शाम ईएसआई अस्पताल में मौत हो गई। बुलेटिन में कहा गया है कि 72 और लोग संक्रमित पाए गए हैं जबकि 74 लोगों को ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उत्तरी गोवा के पोंडा थाने को, वहां तैनात एक अधिकारी तथा दो कांस्टेबल के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है।

    मांगोर हिल में सामने आए 253 मामले
    मंगलवार को पणजी में राज्य के पुलिस मुख्यालय में भी 2 कॉन्स्टेबल वायरस से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद गृह विभाग ने परिसर को संक्रमण मुक्त करने के लिए अभियान चलाया था। वास्को शहर और उसके आसपास के क्षेत्र, गोवा में कोविड-19 रोगियों के सबसे बड़े हॉटस्पॉट बने हुए हैं। निषिद्ध क्षेत्र घोषित किए जा चुके वास्को के मांगोर हिल में संक्रमण के अब तक 253 मामले सामने आए हैं जबकि 194 अन्य मामले भी इसी इलाके से जुड़े हुए हैं। 



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3eUqONp

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...