Header Ads

  • Breaking News

    कश्‍मीर के भाजपा नेता शेख वसीम बारी की सुरक्षा में तैनात थे 8 सुरक्षा गार्ड, घटना के समय कहां थे?

    8 security guards of slain Kashmiri BJP leader Sheikh Wasim Bari arrested Image Source : GOOGLE

    श्रीनगर। भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता शेख वसीम बारी की सुरक्षा में आठ निजी सुरक्षा गार्ड तैनात थे। लेकिन अब सवाल यह उठा रहा है कि घटना के समय सभी के सभी आठ सुरक्षागार्ड कहां थे। पुलिस ने इन सभी आठ सुरक्षा गार्ड को कश्मीर के बांदीपोरा जिले से पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है। वसीम, उनके पिता और भाई की आतंकवादियों ने बुधवार को हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि सभी आठ निजी सुरक्षा गार्ड (पीएसओ) को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है।

    पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों द्वारा भाजपा नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई की हत्या के बाद जांच शुरू करने के दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात सभी पीएसओ को बांदीपोरा जिले में गिरफ्तार कर लिया गया है। बांदीपोरा शहर के मुस्लिमबाद इलाके में बारी की दुकान पर आतंकियों ने गोलीबारी करके युवा भाजपा नेता और उनके पिता और भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

    उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां गंभीर रूप से घायल होने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जब आतंकियों ने हमला किया तब बारी का कोई भी सुरक्षा गार्ड घटनास्‍थल पर मौजूद नहीं था। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि जब आतंकवादियों ने उनके घर के करीब स्थित उनकी दुकान के अंदर भाजपा नेता पर हमला किया तब सुरक्षा गार्ड घर पर मौजूद थे। भाजपा नेता और उनके परिवार की हत्या की जमकर निंदा हो रही है।

    जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि घटना की एक जांच के आदेश दिए गए हैं और भाजपा नेता की सुरक्षा में नियुक्त किए गए सभी आठ सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वरिष्ठ भाजपा नेता राम माधव ने परिवार के प्रति शोक संवेदना जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट किया, युवा भाजपा नेता वासिम बारी और उनके भाई की बांदीपोरा में हत्या से चकित और दुखी हूं। सुरक्षा कमांडो के बाद भी यह घटना घटी। परिवार के प्रति शोक संवेदना।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3iIKdTH

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...