Header Ads

  • Breaking News

    कानपुर शूटआउट के बाद एक्शन में यूपी पुलिस, देर रात नोएडा में बड़ी कार्रवाई

    Noida Encounter Image Source : ANI

    उत्तर प्रदेश के कानुपर में गुरुवार रात हुए जघन्य पुलिस हत्याकांड के बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस एक्शन में है। प्रदेश के विभिन्न जिलों में पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। इस बीच शुक्रवार रात दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। नोएडा के दादरी क्षेत्र में एक कुख्यात बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हुआ। उसके पैर में गोली लगी हैं, उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। 

    नोएडा के डीसीपी राजेश सिंह ने बताया कि इसके पूरे गैंग के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जा रही है। इसके पास से चोरी की बाइक,तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। उन्होंने बताया ​कि बदमाश का नाम इरशाद है यह डकैती में वांटेड था। इस पर 25000 रुपए का इनाम भी था।

    पुलिस की 20 टीमें एक्टिव 

    कानपुर शूटआउट के मामले में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस की क़रीब 20 टीमें अलग अलग ज़िलों में दबिश देता रही। ये वे जगहें हैं जहां पर विकास दुबे के रिश्तेदार और परिचित रहते है। पुलिस ने इस मामले में 12 और लोगों को हिरासत में लिये है जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने इन लोगों को मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर उठाया है। दरअसल इन लोगों से विकास दुबे की घटना से पहले पिछले चौबीस घंटों में बातचीत हुयी थी। हैरानी की बात है कि विकास के कॉल डिटेल मे कुछ पुलिसवालों का नम्बर भी आया है। 

    पुलिस का शक, किसी अपने ने ही की मुखबरी

    जांच कर रही टीम इस बात की भी जाँच कर रही है कि क्या रेड की सूचना विकास को किसी पुलिसवालों ने ही दी थी? अगर ऐसा पाया जाता है तो इस मामले में कुछ पुलिसवाले भी साज़िश के आरोप के लपेटे में आ सकते है। SO चौबेपुर विकास तिवारी से भी पुलिस और stf ने पूछताछ भी की है और पूरे घटनाक्रम को समझा है, पूरी घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र में ही हुई थी, IG कानपुर कल ही विकास की सूचना देने वाले को 50 हज़ार पुरुस्कार की घोषणा कर चुके हैं। 



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3gqUySA

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...