Header Ads

  • Breaking News

    विकास दुबे की गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, सरकार के सामने रखी बड़ी मांग

    Akhilesh Yadav tweeted on the arrest of Vikas Dubey, made a big demand in front of the government Image Source : GOOGLE

    नई दिल्‍ली। कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिस कर्मियों को मौत के घाट उतारने वाला कुख्‍यात अपराधी विकास दुबे गुरुवार सुबह मप्र के उज्‍जैन में महाकाल मंदिर से गिरफ्तार हो चुका है। इसके बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने विकास दुबे की गिरफ्तारी के तुरंत बाद ट्वीट कर सरकार के सामने अपनी मांग रख दी है।

    अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि ख़बर आ रही है कि कानपुर-काण्ड का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है। अगर ये सच है तो सरकार साफ़ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ़्तारी। साथ ही उसके मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट (CDR) सार्वजनिक करे जिससे सच्ची मिलीभगत का भंडाफोड़ हो सके।

    कुख्यात अपराधी विकास दुबे को पुलिस ने गुरुवार सुबह मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार किया है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में मीडिया को बताया कि  मैं फिलहाल बता रहा हूं कि हमने दुबे को गिरफ्तार किया है। वह हमारी हिरासत में है। जब मिश्रा से सवाल किया गया कि क्या महाकाल मंदिर में गिरफ्तारी हुई, तो उन्होंने कहा, मंदिर के बाहर—अंदर को बीच में न लाएं पर उज्जैन में गिरफ्तारी हुई है।

    पुजारी एवं कुछ लोगों ने उसका चेहरा पहचाना और उसके बाद पुलिस को सूचना दी या पुलिस ने सीधे उसे गिरफ्तार किया के सवाल पर मिश्रा ने कहा कि इंटेलीजेंस की बात भी बताएंगे। पहले हमें मार्ग तक आने दो। पहले पता करने दो। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से वह प्रारंभ से ही क्रूरता की हदें पार करता रहा है और उसने जो कृत्य किया वह बहुत निंदनीय था, बहुत चिंतनीय था। मध्य प्रदेश पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मिश्रा ने बताया कि वारदात होने के बाद से ही हमने पूरी मध्यप्रदेश पुलिस को अलर्ट रखा था और इस मामले में पूरी निगाह रखी जा रही थी।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3iM6VKX

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...