Header Ads

  • Breaking News

    पंजाब में Coronavirus के तीन और मरीजों की मौत, 158 नए केस मिले

    पंजाब में Coronavirus के तीन और मरीजों की मौत, 158 नए केस मिले Image Source : AP

    चंडीगढ़: पंजाब में बुधवार को कोविड-19 के 158 नए मरीज मिलने के साथ ही संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 6907 हो गई जबकि तीन और लोगों की महामारी से मौत के बाद मृतकों की कुल संख्या राज्य में 178 पहुंच गई। एक स्वास्थ्य बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। बुलेटिन में कहा गया कि लुधियाना, जालंधर और गुरदासपुर में एक-एक व्यक्ति की मौत संक्रमण से हुई है। 

    इसमें कहा गया कि नए मामलों में से सबसे ज्यादा मामले जालंधर में आए जहां 72 नए मरीज मिले जबकि फरीदकोट में 17, लुधियाना मे 12 और अमृतसर में 11 नए मरीज मिले। इसमें कहा गया कि फिरोजपुर और गुरदासपुर में नौ-नौ मामले, मोहाली में छह, संगरूर और बठिंडा में पांच-पांच, पटियाला में चार, कपूरथला में तीन, पठानकोट और मनसा में दो-दो तथा रूपनगर में एक संक्रमित मरीज मिला है। 

    लुधियाना में संक्रमित मिले लोगों में जगरांव के अतिरिक्त उपायुक्त (एडीसी) भी शामिल हैं। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि वह बुधवार को संक्रमित पाए गए। इससे पहले लुधियाना में दो पीसीएस अधिकारियों (अतिरिक्त उपायुक्त (समान्य) और उप जिलाधिकारी (खन्ना)) में मंगलवार को संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 

    बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में बुधवार को कुल 274 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके मुताबिक राज्य में अब तक 4828 लोग संक्रमण से ठीक हो चुके हैं। बुलेटिन में कहा गया है कि राज्य में अभी 1901 मरीजों का उपचार चल रहा है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2ZJIJ2Q

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...