Header Ads

  • Breaking News

    राहुल गांधी का सरकार पर कटाक्ष, 'हारवर्ड के अध्ययन का विषय होंगी कोरोना, GST, नोटबंदी से जुड़ी विफलताएं'

    राहुल गांधी का सरकार पर कटाक्ष, 'हारवर्ड के अध्ययन का विषय होंगी कोरोना, GST, नोटबंदी से जुड़ी विफलताएं' Image Source : FILE

    नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ने की पृष्ठभूमि में सोमवार को केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कोविड-19, नोटबंदी और माल एवं सेवा कर (जीएसटी) से जुड़ी ‘विफलताएं’ भविष्य में हारवर्ड बिजनसे स्कूल में अध्ययन का विषय होंगी। 

    उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना को 21 दिनों में पराजित करने से जुड़े एक बयान का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, "'भविष्य में' कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी से जुड़ी विफलताएं हारवर्ड बिजनसे स्कूल में अध्ययन का विषय होंगी।"

    गौरतलब है कि सोमवार को देश में कोविड-19 के 24,248 नए मामले सामने आये तथा इस वायरस के कारण 425 और लोगों की जान गयी। इसके साथ ही देश में संक्रमित लोगों एवं मरने वालों की कुल संख्या बढ़ कर क्रमश: 6,97,413 एवं 19,693 हो गयी है।

    केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार आज लगातार चौथा दिन है जब देश में कोरोना संक्रमण के 20,000 से अधिक मामले सामने आए हैं। वैश्विक महामारी से सबसे अधिक प्रभावित देशों की सूची में भारत रविवार को रूस को पीछे छोड़ तीसरे स्थान पर पहुंच गया। इस सूची में अमेरिका पहले और ब्राजील दूसरे स्थान पर है। 

    मंत्रालय द्वारा सोमवार सुबह अद्यतन आंकड़ों के अनुसार कोविड-19 के एक दिन में 24,248 नए मामले सामने आने के बाद भारत में संक्रमण के मामले बढ़कर 6,97,413 हो गए। आंकड़ों के अनुसार देश में अभी तक कोविड-19 के 4,24,432 मरीज ठीक हो चुके हैं और एक मरीज देश ये बाहर चला गया है। वहीं देश में 2,53,287 लोगों का इलाज जारी है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2Cc7kWg

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...