Header Ads

  • Breaking News

    छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के 438 नए मामले, पूर्व सीएम रमन सिंह की पत्नी भी हुईं संक्रमित

    छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। Image Source : FACEBOOK FILE

    रायपुर: छत्तीसगढ़ में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 438 नए मामले सामने आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की पत्नी को भी कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है। इसके साथ ही राज्य में अभी तक कुल 13,498 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। छत्तीसगढ़ में बुधवार को 269 लोगों को इलाज के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि आज 438 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई।

    रायपुर से सबसे ज्यादा 154 मामले

    अधिकारियों के मुताबिक, रायपुर जिले से 154, राजनांदगांव से 55, रायगढ़ से 41, दुर्ग से 29, बस्तर से 26, सुकमा से 19, बिलासपुर से 17, नारायणपुर से 14, जशपुर से 13, कोरबा से 11, बलौदाबाजार और सूरजपुर से 10-10, जांजगीर-चांपा से 9, महासमुंद से 6, बालोद और कांकेर से 5-5, धमतरी, बेमेतरा और अन्य राज्य से 3-3, बीजापुर से 2 तथा गरियाबंद, मुंगेली और सरगुजा से एक-एक मरीज शामिल हैं। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

    रमन सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी
    रमन सिंह ने ट्वीट किया है, ‘मेरी धर्मपत्नी वीणा सिंह की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती कर रहे हैं। मैं और मेरे परिवार के अन्य सदस्य भी पृथक-वास में रहते हुए जांच कराएंगे। आपसे भी अनुरोध है जो भी हमारे संपर्क में आया हो वो भी पृथक-वास में रहे और अपनी जांच कराए।’ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि राज्य में संक्रमण से बुधवार को 5 लोगों की मौत हुई है।

    छत्तीसगढ़ में अब तक 3,94,141 नमूनों की जांच
    अधिकारियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ में अब तक 3,94,141 नमूनों की जांच की गई है। इनमें 13,498 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अभी तक 9,508 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिली है। 3,881 मरीजों का इलाज चल रहा है जबकि संक्रमण से 109 लोगों की मौत हुई है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3kzc9up

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...