Header Ads

  • Breaking News

    नवजोत सिंह सिद्धु ने सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी से की मुलाकात, पंजाब को लेकर हुई चर्चा

    Navjot Singh Sidhu met Sonia Gandhi and Priyanka Gandhi Image Source : ANI

    नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और पंजाब से पार्टी के विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने इस हफ्ते कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की है। सिद्धू को पार्टी हाई कमान ने दिल्ली बुलाया था और उन्होंने मंगलवार और बुधवार को सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की है। सिद्धू ने बताया कि उन्होंने पार्टी नेतृत्व के साथ पंजाब के मौजूदा हालात तथा भविष्य के रोडमैप पर बात की है। 

    नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री थे लेकिन पिछले साल पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उनका विभाग बदल दिया था जिसके बाद सिद्धू नाराज हो गए थे और उन्होंने 10 जुन 2019 को अपना त्यागपत्र उस समय के कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को भेज दिया था। इसके लगभग 1 महीने बाद नवजोत सिद्धू ने पंजाब सरकार के मंत्रीपद से त्यागपत्र की घोषणा की थी और 21जुलाई 2019 को राज्य सरकार की तरफ से उनको दिए गए बंगले को भी खाली कर दिया था। 

    नवजोत सिंह सिद्धू को राहुल गांधी का करीबी समझा जाता है और उन्होंने पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में कहा था कि राहुल गांधी अगर अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव हार जाते हैं तो वे राजनीति छोड़ देंगे। अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी को भाजपा नेता स्मृति ईरानी से हार का सामना करना पड़ा था। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3843kBg

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...