Header Ads

  • Breaking News

    महाराष्ट्र में 15 नए केस के साथ कोरोना से पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़कर 89 हुई, मुंबई सहित कई बड़े शहर लॉकडाउन

    Corona Virus in Maharashtra 

    महाराष्ट्र में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। महाराष्ट्र में सोमवार सुबह कोरोना वायरस के 15 नए मामले सामने आए हैं। इसमें अकेले मुंबई में 14 नए केस और पुणे में एक पॉजिटिव केस आए हैं। राज्य में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या अब बढ़कर 89 हो गई है। जो कि देश भर में सबसे ज्यादा है। वहीं राज्य में 2 लोगों की मौत कोरोना वायरस के चलते हो चुकी है। राज्य में बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य के लगभग सभी बड़े शहर लॉकडाउन कर दिए गए हैं। इसके साथ ही लोकल ट्रेन, मेट्रो और अन्य शहरी एवं अंतरराज्यीय परिवहन रोक दिए गए हैं। 

    लॉकडाउन के बाद मुंबई की बात करें तो यहां आज लोगों के घर तक अखबार नहीं पहुंचे। अखबार विक्रेता नहीं मिलने के चलते प्रिंट मीडिया से जुड़े मीडिया संस्थानों ने आज अखबार न छापने का फैसला किया है। आज सिर्फ इन अखबारों के ​आनलाइन एडिशन ही उपलब्ध हुए। अखबार विक्रताओं ने 31 मार्च लॉक डाउन तक अपने कर्मचारियों को छुट्टी दे दी है।

    महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य के शहरी क्षेत्रों में धारा 144 लागू करने का ऐलान किया है। जबकि मुंबई में लॉकडाउन के चलते कुछ जरूरी सेवाएं कुछ दिनों तक बंद रहेंगी। मुंबई में लॉकडाउन के कारण धारा 144 लागू कर दिया गया है। इसके अलावा लोकल ट्रेन, इंटरसिटी ट्रेन, मेट्रो, राज्य परिवहन की बसें और इंटर स्टेट यात्रा करने वाली निजी बसें बंद रहेंगी।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2y2smo3

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...