Header Ads

  • Breaking News

    कोरोना वायरस: केरल में घर में अलग रखे गए 4 लोग घूमते हुए पाए गए, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    कोरोना वायरस के चलते 14 दिन के लिए घर में आइसोलेशन में रखे गए 4 लोग शुक्रवार को बाहर घूमते पाए गए। PTI Representational

    वायनाड: पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस के कहर से जूझ रही है। इस वायरस से लाखों लोग संक्रमित हैं, हजारों की जान जा चुकी है और कई बड़े शहरों को लॉकडाउन किया जा चुका है। लोगों को विभिन्न माध्यमों से इस वायरस के बारे में जानकारी दी जा रही है, फिर भी कुछ ऐसे लोग हैं जो लापरवाही के चलते अपने साथ-साथ दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डाल रहे हैं। ऐसी ही एक खबर केरल से आई है, जहां घर में आइसोलेशन में रखे गए 4 लोग बाहर घूमते पाए गए। 

    चारों हाल ही में विदेश से आए थे

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना केरल के वायनाड जिले की है। यहां कोरोना वायरस के चलते 14 दिन के लिए घर में आइसोलेशन में रखे गए 4 लोग शुक्रवार को बाहर घूमते पाए गए, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। ये चारों हाल ही में विदेश से लौटे थे। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इन चारों को मबाद में जमानत पर छोड़ दिया गया। उन्होंने कहा कि चारों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

    कनिका कपूर पर भी हैं गंभीर आरोप
    केरल की घटना के अलावा भी देश में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जहां लोगों ने अपनी लापरवाही के चलते कई लोगों को मुश्किलों में डाल दिया है। सबसे चर्चित मामला जानी-मानी गायिका कनिका कपूर का है, जिनके ऊपर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर कोरोना वायरस के लक्षणों को छिपाया। कनिका कपूर कई पार्टियों में भी शामिल हुई थीं, जिसकी वजह से वह कई लोगों के संपर्क में आई थीं। यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ भी संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2UsyH3t

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...