Header Ads

  • Breaking News

    उत्तर प्रदेश: लखनऊ में कोरोना वायरस के 4 नए मामले सामने आए, माता-पिता के बाद बेटी भी पॉजिटिव

    corona virus in UP

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस के चार नए मामले सामने आए हैं। इसमें एक 21 वर्षीय युवती भी शामिल है, जिसके माता पिता पहले ही कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। बुधवार शाम तक उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से पॉजिटिव की संख्या 37 दर्ज की थी। इसके अलावा राज्य में 11 मरीज ठीक होकर घर भी जा चुके हैं। पूरे देश में किस राज्‍य में कितने कोरोना वायरस के हैं मामले, देखने के लिए करें क्लिक

    किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के आइसोलेशन वॉर्ड के इंचार्ज डॉ. सुधीर सिंह ने बताया कि चार नए मरीजों के टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं। जिनके टेस्ट पॉजिटिव मिले हैं उसमें 32 वर्षीय व्यक्ति शामिल है, यह दुबई से वापस लौटकर आया है। इसके अलावा एक 33 वर्षीय महिला भी कोरोना से पीड़ित है। साथ ही 39 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। संक्रमित लोगों में एक 21 साल की युवती भी है। इसके माता पिता भी कोरोना से पॉजिटिव हैं। 

    स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट पर बुधवार रात 9 बजे तक मौजूद आंकड़ों के मुताबिक, शाम 6:45 बजे तक कुल एक्टिव मामलों की संख्या 553 है। यह वायरस देश के 25 राज्यों/केंद्र शासित राज्यों में फैल चुका है। महाराष्ट और केरल में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। इनके अलावा दिल्ली, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, गुजरात, तेलंगाना और लद्दाख समेत कई और राज्यों में भी कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों के आंकड़ों में तेजी से उछाल आ रहा है।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2WQmf0B

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...