Header Ads

  • Breaking News

    होटल ललित में ठहरेंगे दिल्ली में एलएनजेपी और जीबी पंत अस्पताल के डॉक्टर, 5 स्टार होटल के 100 कमरे बुक

    Hotel Lalit

    दिल्ली में कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों को अब 5 सितारा होटल में ठहराया जाएगा। इसका खर्च सरकार ही उठाएगी। डॉक्टरों को नई दिल्ली के होटल ललित में ठहराया गया है। जिन डॉक्टरों को 5 स्टार होटलों में ठहराया जाएगा उसमें लोकनायक जयप्रकाश हॉस्पिटल और जीबी पंत हॉस्पि​टल के डॉक्टर शामिल हैं। 

    दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अनुसार कोरोना वायरस के पीड़ितों का इलाज कर रहे एलएनजेपी अस्पताल और जीबी पंत हॉस्पिटल के डॉक्टरों के ठहरने की व्यवस्था फाइव स्टार होटल द ​ललित में की गई है। इसका पूरा खर्च दिल्ली सरकार द्वारा उठाया जाएगा। जिला मजिस्ट्रेट को डॉक्टरों के ठहरने के लिए 100 कमरों की व्यवस्था करने के लिए कहा गया है। 

    योगी सरकार ने हज हाउस समेत 4 होटलों का किया अधिग्रहण

    लखनऊ जिला प्रशासन ने शहर के तीन फाइव स्टार और एक फोर स्टार होटल का अधिग्रहण किया है। इन होटल में कोरोना का इलाज करने वाले हॉस्पिटल स्टाफ को क्वारंटीन (Quarantine) किया जाएगा। लखनऊ जिला प्रशासन ने होटल हयात, होटल फेयरडील, होटल पिकेडली, और होटल लेमन ट्री का अस्थायी तौर पर अधिग्रहण किया है। राम मनोहर लोहिया संस्थान और एसजीपीजीआई के डॉक्टर्स को क्वारंटीन करने के लिए ये होटल अधिग्रहित किए गए हैं। जिला प्रशासन ने इन होटलों में मरीजों की सेवा कर रहे डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ को क्वारंटीन करने का फैसला किया है।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2UskTHH

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...