Header Ads

  • Breaking News

    AAP विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ FIR, योगी सरकार पर लगाए थे लोगों को पिटवाने के आरोप

    आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा पर उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक मामला दर्ज किया गया है। Twitter

    नोएडा: आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा पर उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक मामला दर्ज किया गया है। राघव ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पिटवाने के आरोप लगाए थे। उन्होंने ट्वीट में कहा था कि योगी दिल्ली से पलायन करके जा रहे लोगों को पिटवा रहे हैं। राघव पर अफवाह फैलाने की शिकायत मिलने के बाद नोएडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि लॉकडाउन के चलते पिछले कुछ दिनों में दिल्ली से उत्तर प्रदेश और बिहार के लिए बड़ी संख्या में पलायन देखने को मिला।

    क्या लिखा था राघव के ट्वीट में?

    AAP विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट के जरिए योगी सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'सूत्रों के मुताबिक योगी जी दिल्ली से UP जाने वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा के पिटवा रहे हैं। योगी जी बोल रहे हैं कि तुम क्यों दिल्ली गए थे। अब तुम लोगों को कभी दिल्ली जाने नहीं दिया जाएगा। मेरी यूपी सरकार से अपील है ऐसा न करें। इस मुश्किल की घड़ी में लोगों को समस्याओं को बढ़ाइए मत।' हालांकि बाद में राघव चड्ढा ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया।

    FIR against AAP MLA Raghav Chadha, FIR against Raghav Chadha, Raghav Chadha FIR

    आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने बाद में यह ट्वीट डिलीट कर दिया था। Twitter

    सिसोदिया के ट्वीट को किया रीट्वीट
    राघव ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के एक ट्वीट को रीट्वीट किया है, जिसमें यूपी सरकार पर तुच्छ राजनीति का आरोप लगाया गया है। इस ट्वीट में सिसोदिया ने लिखा है, ‘मुझे बहुत दुःख है कि कोरोना महामारी के बीच बीजेपी नेता टुच्ची राजनीति पर उतर आए हैं। @myogiadityanath जी की सरकार ने आरोप लगाया है कि @ArvindKejriwal जी ने बिजली पानी काट दिया इसलिए लोग दिल्ली से जा रहे हैं। यह गम्भीरता से एक होकर देश को, बचाने का समय है, घटिया राजनीति का नहीं।’



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2wMxNHj

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...