Header Ads

  • Breaking News

    Coronavirus Cases in India: देश में आंकड़ा बढ़कर 979, 86 लोग ठीक हुए लेकिन 25 की मौत

    Chikmagalur: Health workers spray disinfectant during a nationwide lockdown in the wake of coronavirus, in Chikmagalur, Saturday, March 28, 2020 Image Source : PTI

    नई दिल्ली। दुनियाभर में तो कोरोना वायरस के मामले बढ़ ही रहे हैं, साथ भारत में भी मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने ताजा आंकड़े जारी किए हैं जिनके मुताबिक रविवार सुबह 10 बजे तक देश में कुल 979 मामले हो गए हैं। हालांकि स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कुल मामलों में 86 लोग ऐसे भी हैं जो पूरी तरह से ठीक हो गए है और 1 व्यक्ति को माइग्रेट किया गया है, लेकिन इन मामलों में 25 केस ऐसे भी हैं जहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति की मृत्यु हुई है। 

    स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कुल 979 मामलों में सबसे अधिक महाराष्ट्र के केस हैं जहां पर 186 लोगों को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, महाराष्ट्र में 25 लोग ठीक भी हुए हैं लेकिन 6 की मौत भी हुई है। महाराष्ट्र के बाद दूसरे नंबर पर केरल है जहां पर अबतक 182 मामले आ चुके हैं जिनमें 15 लोग ठीक हुए हैं और 1 व्यक्ति की मौत हुई है। 

    इन राज्यों के अलावा जिन राज्यों में ज्यादा कोरोना वायरस मामलों की पुष्टि हुई है उनमें 76 केस के साथ कर्नाटक तीसरे नंबर पर, 66 मामलों के साथ तेलंगाना चौथे नंबर पर, 55 मामलों के साथ उत्तर प्रदेश पांचवें नंबर पर, 54 मामलों के साथ राजस्थान छठे नंबर पर और 53 मामलों के साथ गुजरात सातवें नंबर पर है। 

     



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3bEFePT

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...