Header Ads

  • Breaking News

    महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आह्वाड से जुड़े 16 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, प्रशासन अलर्ट

    Jitendra Awhad Image Source : FACEBOOK

    महाराष्ट्र के हाउसिंग मिनिस्टर जितेंद्र आह्वाड के 16 करीबी लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो गई है। इसमें उनके रसोइए, सफाई कर्मचारी से लेकर सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मी  भी शामिल हैं। बता दें कि एक कोरोना संक्रमित के संपर्कग् में आने के बाद से अह्वाड ने खुद को होम क्वारेंटीन किया है। उनकी कोरोना जांच भी हो चुकी है। जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन अब इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है। अब संपर्क में आए और लोगों की जांच भी शुरू कर दी गई है। 

    बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के हाउसिंग मिनिस्टर जितेंद्र अव्हाण ने सोमवार को खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था। उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था। इसके बाद उनके सहयोगियों की जांच की गई, जिसमें से 16 लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। पॉजिटिव पाए गए शख्सों में उनके सफाई कर्मचारी,किचन में काम करने वाला शक्श, बंगले के कुछ अन्य स्टाफ के लोग शामिल हैं। इसके अलावा 5 पुलिसकर्मी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। आह्वाड ने सोमवार सुबह ही खुद को होम क़वारेंटीन कर लिया  है

     
    सूत्रों ने बताया कि मंत्री हाल ही में एक पुलिस अधिकारी से मिले थे, जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इसके बाद अव्हाड ने एहतियाती तौर पर अगले कुछ दिनों के लिए खुद को पृथक करने का फैसला लिया। अव्हाड ठाणे जिले के कलवा-मुंब्रा विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, जहां पिछले कुछ सप्ताह में कई लोग संक्रमित पाए गए हैं। अव्हाड खुद को पृथक करने वाले राज्य के पहले मंत्री हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले लोगों से घर में रहने की अपील करते हुए कहा था कि ऐसा नहीं करने पर इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3cgHXPM

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...