Header Ads

  • Breaking News

    गुजरात में कोविड-19 के 228 नए मामले, राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,604 हुई

    Coronavirus Cases in Gujarat

    अहमदाबाद। गुजरात में कोविड-19 के 228 नए मामले सामने आने के साथ राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,604 हो गई। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने यह जानकारी दी। गौरतलब है कि राज्य में अहमदाबाद सबसे ज्यादा प्रभावित क्षेत्र है। यहां पर कारोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 1000 को पार कर गई है। राज्य में बड़ी संख्या में लोगों की टेस्टिंग की जा रही है। राज्य में कोरोना वायरस के लिए अब तक 28,212 नमूनों की जांच की जा चुकी है। 

    राज्य की प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने रविवार को बताया कि कोविड-19 के कुल नए मामलों में से 140 मामले अहमदाबाद में हैं और जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 1,002 पर पहुंची गई है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा सूरत में 67 नए मामले, वडोदरा में आठ, राजकोट में पांच, बनासकांठा और भावनगर में दो-दो मामले, बोटाड, छोटा उदयपुर और मेहसाणा में एक-एक मामले सामने आए हैं। 

    Surat Gujarat

    Surat Gujarat

    गुजरात में कुल 1,443 संक्रमित व्यक्तियों का इलाज चल रहा है। इनमें से नौ मरीजों को वेंटिलेटर पर रखा गया है जबकि अन्य मरीजों की हालत स्थिर है। जयंती रवि ने बताया कि राज्य में कोरोना वायरस के लिए अब तक 28,212 नमूनों की जांच की जा चुकी है। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2Khb6y9

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...