Header Ads

  • Breaking News

    यूपी के मुरादाबाद में फिर फूटा कोरोना बम, एक साथ 21 पॉजिटिव मरीज आये सामने

    Coronavirus Image Source : AP

    उत्तर प्रदेश का मुरादाबाद शहर कोरोना वायरस का नया एपि सेंटर बनता जा रहा है। यहां एक साथ 21 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने से हड़कंप मचा हुआ हैै। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मुरादाबाद में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 94 पहुंच गई हैै। वहीं 5 लागों की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है। बता दें कि मुरादाबाद में कोरोना वायरस से पॉजिटिव लोगों को अस्पताल लेकर जा रही पुलिस और डॉक्टरों की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया था। 

    मुरादाबाद प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि 18 अप्रैल को मुरादाबाद से 80 सैंपल भेजे गए थे। इनमें से 21 कोरोना पॉजिटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। 21 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। बच्चों की उम्र 3 साल और 13 साल है। इसके साथ ही 17 पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। नए पॉजिटिव लोगों को मिलाकर मुरादाबाद में कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ों की संख्या अब तक 94 हो गई है। 

    इससे पहले मुरादाबाद में कोरोना पॉज़िटिव 5 मरीजों की मौत हो चुकी है। इसमें संभल, रामपुर के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। इसके अलावा मुरादाबाद के एक महिला, एक डॉक्टर सहित 3 की मौत हो चुकी है। एक कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ ठीक होने पर घर जा चुकी है। फिलहाल यहां के अस्पतालों में 88 कोरोना पॉज़िटिव एक्टिव मरीज़ों का चल रहा है इलाज।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3cC3CSt

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...