Header Ads

  • Breaking News

    आगरा में कोरोना के 39 नए मरीज सामने आए, अब तक 142 संक्रमित, 3 महिलाओं की मौत

    Coronavirus Image Source : AP

    उत्तर प्रदेश का आगरा राज्य में कोरोना वायरस का केंद्र बन चुका है। यहां प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यहां सोमवार को कोरोना वायरस के 39 नए मामले सामने आए हैं, जिन्हें मिलाकर जिले में कोरोना वायरस पॉजिटिव लोगों की संख्या 142 पहुंच गई है। वहीं जिले में अब तक तीन लोग कोरोना वायरस के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। गौरतलब है कि तीनों मृतक महिलाएं हैं। ये तीनों कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाई गई थीं। 

    दरअसल शुरुआत में आगरा के भगवान टॉकीज के पास हाइवे स्थित पारस हॉस्पिटल के आइसीयू में आठ दिन कोरोना संक्रमित महिला मरीज भर्ती रही थी। इसके बाद से हॉस्पिटल के मैनेजर, कर्मचारी उनके स्वजन सहित 21 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। यहां भर्ती मरीज और कर्मचारियों के सैंपल 11 मार्च को जांच के लिए भेजे गए थे। इसमें से फर्रुखाबाद निवासी 45 साल की महिला की सोमवार सुबह मौत हो गई, उसकी रिपोर्ट देर शाम पॉजिटिव आइ थी।

    महिला को तीन अप्रैल को ब्रेन हेमरेज होने पर भर्ती किया गया था। महिला के पति के भी सैंपल जांच को भेजे गए हैं। यह कोरोना से दूसरी मौत है। रविवार को भी एक महिला की मौत हुई थी। मृत्‍यु उपरांत आई टेस्‍ट रिपोर्ट में ये भी कोरोना पॉजीटिव पाई गई। आगरा में अब तक कोरोना से तीन मौत हो चुकी हैं। इससे पहले आठ मार्च को कमला नगर के मुगल रोड की कॉलोनी निवासी 76 साल की कोरोना संक्रमित महिला मरीज की एसएन मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई थी। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3ecNtEG

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...