Header Ads

  • Breaking News

    कोरोना वायरस: दिल्ली सोनीपत बॉर्डर 3 मई तक सील, सरकारी कर्मचारी के लिए भी बॉर्डर पार करना प्रतिबंधित

    Coroanvirus Image Source : AP

    उत्तर प्रदेश के नोएडा और गाजियाबाद के बॉर्डर सील होने के बाद अब हरियाणा के सोनीपत ने भी दिल्ली से सटे अपने बॉर्डर को सील कर दिया है। दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते सोनीपत ने 3 मई तक अपने बॉर्डर सील कर दिए हैं। खास बात यह है कि जिलाधिकारी के आदेश में किसी भी प्रकार के पास या किसी ढील का उल्लेख नहीं है। ऐसे में ये बॉर्डर पूरी तरह से सील कर दिए जाएंगे। 

    सोनीपत के जिलाधिकारी अंशज सिंह ने शनिवार को आदेश जारी करते हुए कहा कि सोनीपत जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 19 पहुंच गई है। इसमें से 14 ऐसे लोग हैं जो दिल्ली आवागमन के चलते संक्रमित हुए हैं। सोनीपत से प्रतिदिन बड़ी संख्या में दिल्ली आते जाते हैं। जिसके चलते सोनीपत में संक्रमण का खतरा काफी बढ़ गया है। इस स्थिति को देखते हुए सोनीपत को दिल्ली से जोड़ने वाले बॉर्डर सील कर दिए गए हैं। इसके तहत सरकारी कर्मचारियों सहित आम लोगों के दिल्ली जाने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है। 

    बता दें कि इससे पहले दिल्ली गाजियाबाद और दिल्ली नोएडा बॉर्डर भी सील कर दिए गए हैं। हालांकि नोएडा और गाजियाबाद जाने वाले मीडिया कर्मियों, डॉक्टरों, स्वास्थ्य कर्मी, सरकारी कर्मचारी, आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई को कुछ शर्तों के साथ छूट दी गई है। फिलहाल यहां पर भी 3 मई तक यह व्यवस्था लागू है। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3eVEIiW

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...