Header Ads

  • Breaking News

    दिल्ली में सड़क पर यहां-वहां बिखरे हुए थे 500 रुपये के नोट, जानें फिर क्या हुआ

    दिल्ली के द्वारका सेक्टर 4 इलाके में सड़क पर 500 रुपये के तीन नोट गिरे मिले थे। PTI Representational

    नई दिल्ली: कोरोना वायरस दुनिया के साथ-साथ भारत पर भी कहर बनकर टूटा है। इस बीच लोग इस जानलेवा वायरस के संक्रमण से बचने के लिए तमाम तरह की सावधानियां बरत रहे हैं। इन सावधानियों में किसी चीज को छूने से पहले उसके स्वच्छ होने की जरूरत पर भी ध्यान दिया जा रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण का खौफ लोगों पर इस कदर हावी है कि वे सड़क पर गिरे हुए 500 और 2000 रुपये के नोट भी नहीं छू रहे हैं। जीहां, दिल्ली के द्वारका इलाके में एक ऐसी ही घटना प्रकाश में आई है।

    द्वारका सेक्टर 4 में सड़क पर बिखरे मिले नोट

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के द्वारका सेक्टर 4 इलाके में सड़क पर 500 रुपये के तीन नोट गिरे मिले थे। डीसीपी द्वारका ने बताया कि कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है लेकिन पुलिस ने नोटों को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि अभी तक इन नोटों पर किसी ने भी अपना दावा नहीं किया है। पुलिस ने यह भी कहा कि उसे इसमें फिलहाल किसी भी तरह की साजिश नजर नहीं आ रही है। बता दें कि इससे पहले एक और ऐसा ही मामला दिल्ली में सामने आया था।

    बुध विहार में गिरे मिले थे 2000 के नोट
    दिल्‍ली के बुध विहार में भी गुरुवार को सड़क पर 2000 रुपये के नोट बिखरे मिले थे। नोटों को यूं जमीन पर पड़े देखकर भी किसी को उसे छूने की हिम्मत नहीं हुई। पुलिसकर्मी भी सभी को वहां से दूर रहने की सलाह दे रहे थे। हालांकि बाद में एक शख्स आया और उसने बताया कि रुपये गिर गए थे। बता दें कि रुपयों से भी इन्फेक्शन फैलने की आशंका होती है, शायद इसीलिए लोग सड़क पर गिरे पैसों से परहेज करते रहे।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2VgeP4d

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...