Header Ads

  • Breaking News

    झारखंड के जामताड़ा में सामने आया कोरोना वायरस का पहला मामला, संक्रमितों की कुल संख्या 83 पहुंची

    Coronavirus cases in Jharkhand Image Source : AP

    झारखंड में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर मजबूत कर रहा है। यहां कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हालांकि देश के दूसरे राज्यों के मुकाबले यहां कोरोना वायरस की रफ्तार काफी कम है। लेकिन ताजा मामले ने प्रशासन की नींद जरूर उड़ा दी है। क्योंकि अब कोरोना राज्य के ऐसे इलाकों में प्रवेश कर रहा है जहां पर अभी तक एक भी कोरोना पॉजिटिव केस नहीं आया था। ऐेसा ही एक इलाका है जामताड़ा। सरकार ने ताजा जानकारी देते हुए बताया कि जामताड़ा में कोरोना का एक ताजा मामला सामने आया है। 

    झारखंड के स्वास्थ्य सचिव नितिन मदन कुलकर्णी ने विभाग की ब्रीफिंग के दौरान बताया कि राज्य में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़कर 83 तक पहुंच गई है। लेकिन राज्य के लिए चौकाने वाली बात यह है कि कोरोना नए इलाकों में प्रवेश कर रहा है। राज्य के जामताड़ा में कोरोना वायरस का नया मामला सामने आया है। स्वास्थ्य विभाग के ताजा आंकड़ों के अनुसार राज्य में अब तक कोरोना वायरस के चलते 3 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 13 लोग कोरोना के इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। 

    बता दें कि लॉकडाउन 2.0 की अवधि समाप्त होने में लगभग 1 हफ्ता बचा है लेकिन इसके बावजूद देश में कोरोना वायरस के मामले आने की रफ्तार थमने के बजाय बढ़ती ही जा रही है। देश के कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा 27800 को पार कर गया है। हालांकि इस आंकड़े में वायरस से संक्रमित होने के बाद ठीक होने वाले लोग भी शामिल है। यह जानलेवा वायरस पूरे देश में अबतक 870 से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2y1yxsQ

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...