Header Ads

  • Breaking News

    कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता का कोरोना संक्रमण से हुआ निधन, राहुल गांधी ने जताया शोक

    Congress leader Badruddin Shaikh succumbs to coronavirus in Ahmedabad

    नई दिल्‍ली। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और अहमदाबाद महानगर पालिका में विपक्ष के पूर्व नेता बदरुद्दीन शेख का कोरोना वायरस संक्रमण से नि‍धन हो गया है। उन्‍होंने रविवार रात अंतिम सांस ली। 68 वर्षीय शेख एसवीपी अस्‍पताल में भर्ती थे। कोरोना  वायरस संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। वर्तमान में शेख बेहरामपुरा से पार्षद थे।

    कांग्रेस के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर अपना दुख व्‍यक्‍त किया है। राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अहमदाबाद नगर निगम में कांग्रेस के पार्षद बदरुद्दीन शेख जी का कोरोना संक्रमण से निधन की खबर सुनकर दुःख हुआ। दुःख की इस घड़ी में मेरी शोक संवेदनाएं उनके परिवार और प्रियजनों के साथ है।

    15 अप्रैल को शेख की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्‍हें एसवीपी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। उनके निधन से गुजरात कांग्रेस को बड़ा आघात पहुंचा है। गुजरात कांग्रेस प्रवक्ता जयराजसिंह ने बताया कि बदरुद्दीन शेख कांग्रेस के बड़े नेता थे उनके निधन से कांग्रेस को गुजरात में बड़ा धक्का लगा है। वहीं कांग्रेस के नेता शंक्तिसिंह गोहिल ने बदरुद्दीन शेख की मौत पर ट्वीट कर दुःख व्यक्त किया।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2VDpabS

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...