Header Ads

  • Breaking News

    पीएम मोदी ने की रूस के प्रधानमंत्री के कोरोना से जल्द मुक्त होने की कामना, कहा- भारत खड़ा है अपने मित्र के साथ

    PM Modi prays for good health of Russian PM mikhail mishustin Image Source : FILE

    नई दिल्ली। रूस के प्रधानमंत्री मिखाइल मिशुस्तिन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम मोदी ने अपने ट्विट (@narendramodi) में लिखा है कि 'जल्दी ठीक होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए रूसी पीएम मिशुस्टिन को मेरी शुभकामनाएं। हम COVID-19 महामारी को हराने के प्रयासों में अपने करीबी मित्र रूस के साथ खड़े हैं।'

    रूस के प्रधानमंत्री मिखाइल मिशुस्तिन ने कहा कि, 'मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था, इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब मैं सेल्फ आईसोलेशन में जा रहा हूं।' ये बेहद जरूरी है ताकि मेरे साथी सुरक्षित और स्वस्थ रहें। मैं आंद्रे बेलोस्योव को कार्यकारी प्रधानमंत्री बनाता हूं। प्रधानमंत्री मिखाइल मिशुस्तिन ने राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को भी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।'

    रूस में लगातार कोरोना वायरस का कहर जारी है। यहां पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 7,099 नए मामले सामने के बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1,06,498 हो गई है जबकि 1,073 लोगों की मौत हो चुकी है। रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए लॉकडाउन को 11 मई तक बढ़ा दिया है। गौरतलब है कि इससे पहले ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि बोरिस जॉनसन अब ठीक हो चुके हैं। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2WcRhhe

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...