Header Ads

  • Breaking News

    Coronavirus के बढ़ते मामलों के बीच लूडो खेल रहे दोस्तों में खांसने पर विवाद, गोली मारी

    Coronavirus के बढ़ते मामलों के बीच लूडो खेल रहे दोस्तों में खांसने पर विवाद, गोली मारी

    नोएडा: नोएडा के जारचा क्षेत्र के ग्राम दया नगर में मंगलवार देर रात लॉकडाउन के दौरान लूडो खेल रहे चार दोस्तों में खासने पर विवाद हो गया। इस घटना में एक युवक ने दूसरे युवक के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। गंभीर हालत में युवक को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दया नगर में बीती रात जय, वीर उर्फ गुल्लू, प्रवेश और प्रशांत चार दोस्त मंदिर के पास बैठकर लूडो खेल रहे थे। इसी बीच प्रशांत को खांसी आ गई। इस पर गुल्लू तथा अन्य दोस्तों ने उससे कहा कि वह खांस कर कोरोना वायरस फैला रहा है। 

    उन्होंने बताया कि इस बात को लेकर दोस्तों में विवाद हो गया और गुस्से में आ कर गुल्लू ने प्रशांत के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

    इस बीच कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने 8 अप्रैल को 15 जिलों में हॉटस्पॉट घोषित किए थे। इसमें दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर में 22 हॉटस्पॉट घोषित किए थे। अब जिला प्रशासन ने समीक्षा के बाद इस लिस्ट में 7 नए क्षेत्रों को हॉटस्पॉट में शामिल कर लिया है। वहीं दो क्षेत्रों को आंशिक रूप से और 2 क्षेत्रों को पूरी तरह से इस लिस्ट से बाहर कर दिया गया है। इस प्रकार अब नोएडा और ग्रेटर नोएडा के 27 क्षेत्र हॉटस्पॉट में शामिल हो गए हैं। 

    नोएडा प्रशासन द्वारा जारी लिस्ट के अनुसार जिन सात नए क्षेत्रों को इस लिस्ट में शामिल किया गया है उसमें 14 एवेन्यू गौर सिटी, शताब्दी रेल विहार सेक्टर 62, ईटा 1 ग्रेटर नोएडा, सेक्टर 50 नोएडा, एल्डिको यूटोपिया सेक्टर 93ए, सिल्वर सिटी सेक्टर पाई 2 ग्रेटर नोएडा और बेगमपुर कुलसेरा ग्रेटर नोएडा को शामिल किया गया है। वहीं पुरानी लिस्ट में शामिल सेक्टर 41, लोटस एस्पेसिया सेक्टर 100, सेक्टर 30 और हाइड पार्क सेक्टर 78 को इस लिस्ट से हटा दिया गया है। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3ckJvrM

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...