Header Ads

  • Breaking News

    LNJP अस्‍पताल से भागा कोरोना मरीज हरियाणा के राई में पकड़ा गया, संपर्क में आए लोगों की होगी जांच

    Corona patient who escaped from LNJP hospital was caught in Rai, Haryana

    नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के एलएनजेपी अस्पताल से भागे कोरोना वायरस संक्रमित मरीज को दिल्‍ली पुलिस ने हरियाणा के राई से पकड़ लिया है। यह मरीज अस्‍पताल से शुक्रवार को दोपहर में चकमा देकर भाग गया था। दिल्ली पुलिस ने इस मरीज को हरियाणा के राई से पकड़ा है। दिल्‍ली पुलिस ने शनिवार सुबह 4 बजे इस मरीज को पकड़ा है। अब दिल्ली पुलिस उन लोगों की लिस्ट बना रही है, जो लोग इस मरीज के संपर्क में आए थे। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

    महिला डॉक्‍टर के साथ हुआ दुर्व्‍यवहार

    इससे पहले एलएनजेपी अस्‍पताल में ही कोविड-19 के एक रोगी द्वारा एक महिला डॉक्टर से कथित तौर पर दुव्यर्वहार किए जाने का मामला सामने आया था। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया था कि घटना मंगलवार शाम लोक नायक जयप्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल में हुई।

    अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस का एक मरीज आक्रामक हो गया और एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर को उसने धमकी दी। इससे वह डॉक्टर डर गई और ड्यूटी रूम की तरफ भागी। डॉक्टर ने अन्य के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया। इस रोगी ने फिर अन्य रोगियों को बुला लिया और हमारे स्टाफ को धमकाया। हालांकि पुलिस ने कहा कि उसे कथित घटना के संबंध में कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2RLifer

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...