Header Ads

  • Breaking News

    महाराष्ट्र में सियासी हलचल के बीच राहुल गांधी ने आदित्य ठाकरे से की बात, कहा-उद्धव सरकार के साथ मजबूती से खड़ा हूं

    Rahul Gandhi reaches out to Aaditya Thackeray, says he firmly stands behind Uddhav govt Image Source : PTI

    नई दिल्ली: महाराष्ट्र में सियासी हलचल के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आदित्य ठाकरे से बात की। राहुल गांधी ने देर रात आदित्य ठाकरे से फोन पर बात की। राहुल गांधी ने कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया। राहुल ने आदित्य ठाकरे को भरोसा दिया है कि कांग्रेस महाराष्ट्र सरकार के हर फैसले में मजबूती से उनके साथ खड़ी है। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि महाराष्ट्र सरकार के फैसलों में कांग्रेस की ज्यादा भागीदारी नहीं होती।

    उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह राज्य में व्याप्त स्थितियों के बारे में बात कर रहे हैं। राहुल गांधी ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए कहा, “इस वीडियो को देखिये और समझिये कि किस प्रकार बिकाऊ मीडिया सच को तोड़ मरोड़कर पेश करता है और अपने मालिकों की सेवा के लिए असल मुद्दों से ध्यान भटकाता है।”

    इससे पहले दिन में जब राहुल से महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामले के बारे में पूछा गया था जहां पर कांग्रेस सत्तारूढ़ गठबंधन में शामिल है तब उन्होंने कहा था कि सरकार चलाने और सरकार का समर्थन करने में अंतर होता है।

    राहुल ने कहा, ‘‘महाराष्ट्र सरकार को हम समर्थन दे रहे हैं और निर्णय लेने की अहम भूमिका में नहीं हैं।’’ साथ ही उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में महाराष्ट्र सरकार को केंद्र सरकार की पूरी मदद की जरूरत है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2XB3758

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...