Header Ads

  • Breaking News

    South Kashmir Encounter: दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी

    Encounter breaks out between security forces and militants in south Kashmir  Image Source : PTI/FILE

    श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के पोशक्रीरी इलाके में रात में घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया गया। उन्होंने बताया कि तलाश के दौरान आतंकवादियों ने बल पर गोलियां चला दी जिसपर सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ जारी है और अन्य ब्योरों की प्रतीक्षा की जा रही है। 

    जम्मू-कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा के आंतकियों से जुड़े तीन लोग गिरफ्तार ; हथियार बरामद

    जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने शनिवार को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों से जुड़े 3 लोगों को पकड़ा और उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर जिले के सोपोर क्षेत्र में सोपोर-कुपवाड़ा रोड पर शेंगरगुंड में तीनों को गिरफ्तार किया।

    उन्होंने बताया कि तीनों की पहचान मुश्ताक अहमद मीर उर्फ लश्किरी, मुदसिर अहमद मीर और अतहर शमास के रूप में हुई है। तीनों सोपोर के ब्राथ कलां इलाके के निवासी हैं। उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। 



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2zLlNra

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...