Header Ads

  • Breaking News

    छत्तीसगढ़ में मिले 143 नए कोरोना पॉजिटिव, कुल मामलों की संख्या 1400 के करीब

    छत्तीसगढ़ में गुरुवार को 24 घंटों के दौरान 143 नए लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि की गई। Image Source : PTI REPRESENTATIONAL

    रायपुर: छत्तीसगढ़ में गुरुवार को 24 घंटों के दौरान 143 नए लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि की गई। इसी के साथ राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1,398 तक पहुंच गई है। इस खतरनाक महामारी से पीड़ित मिले नए लोगों में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल का एक जवान भी शामिल है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि राज्य में बुधवार रात 97 नए लोगों में तथा गुरुवार को 46 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है। 

    421 लोगों को अस्पताल से मिली छुट्टी

    अधिकारियों ने बताया कि जिन नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है, उनमें बिलासपुर जिले से 45, कोरबा जिले से 43, जांजगीर चांपा जिले से 14 लोग शामिल हैं। उन्होंने बताया कि राज्य में अब तक 1,398 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है। इनमें से 971 लोगों का इलाज किया जा रहा है तथा 421 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है। वहीं कोरोना वायरस से संक्रमित 6 लोगों की मृत्यु हुई है।

    कोंडागांव जिले में सामने आया पहला मामला
    अधिकारियों ने बताया कि राज्य के कोंडागांव जिले में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के 52 वर्षीय उपनिरीक्षक में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है। कोंडागांव जिले में कोरोना वायरस संक्रमण का यह पहला मामला है। बता दें कि बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी भी इस वायरस से पीड़ित हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ विभिन्न राज्यों से छत्तीसगढ़ पहुंचे लोगों के चलते भी राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों में तेजी देखने को मिली है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2YqHyF4

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...