Header Ads

  • Breaking News

    झारखंड में सामने आए कोरोना वायरस से संक्रमण के 48 नए मामले, कुल संख्या 1599 हुई

    झारखंड में अब तक मिले 1599 संक्रमितों में से 1311 प्रवासी मजदूर हैं जो देश के अलग-अलग राज्यों से अपने-अपने घरों को वापस आए हैं। Image Source : PTI REPRESENTATIONAL

    रांची: झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 48 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1599 हो गई। बता दें कि झारखंड में कोरोना वायरस का पहला मामला बहुत बाद में मिला था, लेकिन इसमें अचानक तेज वृद्धि देखी गई। कंटेनमेंट जोन से बाहर किए गए रांची के हिंदपीढ़ी इलाके में फिर 3 नए मामले सामने आए हैं। यह इलाका कोरोना वायरस का कहर पहले भी देख चुका है।

    सभी संक्रमितों में 1311 प्रवासी मजदूर

    स्वास्थ्य विभाग की देर रात्रि जारी रिपोर्ट के मुताबिक, झारखंड में पिछले 24 घंटों में 48 नये मामले दर्ज किये गये। राज्य में अब तक कोरोना वायरस के कारण 8 लोगो की मौत हो चुकी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि रांची में 5 नये मामले सामने आए हैं जिनमें से 3 हिंदपीढ़ी इलाके के हैं। झारखंड में अब तक मिले 1599 संक्रमितों में से 1311 प्रवासी मजदूर हैं जो देश के अलग-अलग राज्यों से अपने-अपने घरों को वापस आए हैं।

    630 लोगों को इलाज के बाद मिली छुट्टी
    स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, राज्य के 1599 संक्रमितों में से 630 लोग ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। इसके अलावा 961 संक्रमित लोगों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है। बता दें कि प्रवासियों के आने की वजह से कई राज्यों में संक्रमितों की संख्या में तेज वृद्धि देखने को मिली है, और उनमें से एक राज्य झारखंड भी है। बाकी राज्यों में उत्तर प्रदेश, बिहार, बंगाल, ओडिशा और केरल जैसे राज्य शामिल हैं।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/30AUw5B

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...