Header Ads

  • Breaking News

    छत्तीसगढ़ में 17 नए लोगों में मिला कोरोना वायरस का संक्रमण, अब तक 6 की मौत

    राज्य में अभी तक वायरस से संक्रमित कुल 395 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। Image Source : PTI REPRESENTATIONAL

    रायपुर: छत्तीसगढ़ में बुधवार को 17 नए लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण मिला है। इसके साथ ही राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1262 हो गई है। वहीं, मंगलवार को कोरोना वायरस के संक्रमण ने छत्तीसगढ़ में एक वृद्ध की जान ले ली, जिसके चलते मृतकों का आंकड़ा 6 पर पहुंच गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज्य में अभी तक वायरस से संक्रमित कुल 395 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।

    बलरामपुर जिले से सामने आए 10 नए मामले

    राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि राज्य में 17 नए मामलों में बलरामपुर जिले से 10 हैं जबकि कोरबा और दुर्ग जिले से 2-2, तथा कोरिया, बिलासपुर और बेमेतरा जिले से एक-एक मामला है। अधिकारियों ने बताया कि संक्रमित 14 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उन्होंने बताया कि राज्य में मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित 70 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसी के साथ मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 6 पर पहुंच गया।

    दुर्घटना में घायल हो गए थे 70 वर्षीय बुजुर्ग
    अधिकारियों ने बताया कि राजधानी रायपुर स्थित AIIMS में मंगलवार को एक रोगी की सिर में गंभीर चोट और कोविड-19 की वजह से मृत्यु हो गई। एम्स रायपुर के अधिकारियों ने बताया कि भिलाई निवासी 70 वर्षीय व्यक्ति को 5 जून को घायल अवस्था में एम्स में भर्ती किया गया था। वह 3 जून को एक दुर्घटना में घायल हो गया था। अधिकारियों ने बताया कि राज्य में अभी तक 1262 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है। इनमें से 861 लोगों का इलाज किया जा रहा है तथा 395 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2BMH1FF

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...