Header Ads

  • Breaking News

    यूपी के प्रतापगढ़ में ट्रक और स्कॉर्पियो में आमने-सामने की टक्कर, 9 लोगों की मौत

    उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार को ट्रक और स्कॉर्पियो की सीधी भिड़ंत में 9 लोगों की मौत हो गई। Image Source : PTI REPRESENTATIONAL IMAGE

    प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में नवाबगंज थानांतर्गत वाजिदपुर में शुक्रवार को ट्रक और स्कॉर्पियो की सीधी भिड़ंत में 9 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ के PRO त्रिलोकी पांडेय ने बताया कि प्रतापगढ़ जनपद नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर हो गयी है, जिसमें 9 लोगों की जान चली गई है।

    स्कॉर्पियो का आधा हिस्सा ट्रक में घुसा

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इनके साथ के एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। ये सभी लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर राजस्थान से बिहार जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोग बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले हैं। दोनों वाहनों के बीच इतनी भीषण टक्कर हुई थी कि स्कॉर्पियो का आधा हिस्सा ट्रक के अंदर घुस गया था। हादसे में मारे गए लोगों के शवों को स्कॉर्पियो को काटकर बाहर निकाला गया। 

    योगी ने परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की
    रिपोर्ट्स के मुताबिक, टक्कर के चलते हुई तेज आवाज सुनकर आसपास रहने वालों की नींद टूटी और वे घटनास्थकल की ओर भागे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल हुए शख्स के समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2XCge7H

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...