Header Ads

  • Breaking News

    पाकिस्तान जासूसी मामले में रेलवे के दो कर्मचारियों से पूछताछ, सामने आई अहम जानकारी

    Pak ISI spy case: 2 railway employees questioned by Delhi polices special cell Image Source : PTI

    नई दिल्ली: हाल ही में हुए पाकिस्तान दूतावास जासूसी मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रेलवे में काम करने वाले 2 लोगों से पूछताछ की है। पाकिस्तान दूतावास में काम करने वाले ISI एजेंट आबिद और ताहिर रेलवे के 2 कर्मियों से जानकारी इकट्ठा करने के लिए मिले थे। रेलवे में काम करने वाले इन दोनों शख्सों से आबिद और ताहिर बड़ौदा हाउस के बाहर मिले थे। 

    रेलवे में काम करने वाले दोनों शख्सों से स्पेशल सेल ने लंबी पूछताछ की। पूछताछ में दोनों ने स्पेशल सेल को बताया कि आबिद और ताहिर ने आर्मी के लोग किस किस ट्रेन से जाते है और किस समय जाते है इस बारे में पूछताछ की। साथ ही ये भी पूछा कि सरकारी नौकरी कैसे मिलती है। 

    जब रेलवे में काम करने वाले दोनों शख्सों ने आबिद और ताहिर से उनकी पूछताछ करने का मकसद पूछा तो पाकिस्तान दूतावास में काम करने वाले आबिद ने बताया कि उसका भाई एक किताब लिख रहा है और ये जानकारी वो उसी के लिए जुटा रहा है।

    हालांकि स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक रेलवे में काम करने वाले दोनों कर्मचारियों ने आबिद और ताहिर को कोई जानकारी नहीं दी। फिलहाल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रेलवे में काम करने वाले दोनों शख्सों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2A3gDqD

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...