Header Ads

  • Breaking News

    DRDO दफ्तर में कोरोना पॉजिटिव मिला कर्मचारी, पांचवां फ्लोर किया गया सील

    DRDO दफ्तर में कोरोना पॉजिटिव एक कर्मचारी मिलने के बाद पूरे पांचवे फ्लोर को सील कर दिया गया है। Image Source : PTI FILE

    नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में स्थित रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO)  के पांचवे फ्लोर को कोरोना संक्रमित कर्मचारी मिलने के बाद सील कर दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दफ्तर में कोरोना पॉजिटिव एक कर्मचारी मिलने के बाद पूरे पांचवे फ्लोर को सील कर दिया गया है। इसके साथ ही 90 प्रतिशत स्टाफ को घर जाने की सलाह दे दी गई है।

    इससे पहले रेल भवन में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2 नये मामले सामने आने पर रेलवे मुख्यालय में संक्रमण के कुल मामले बढ़ कर 11 हो गये हैं। अधिकारियों ने बताया कि संक्रमण के दो नये मामले 24 घंटे से भी कम समय में सामने आये हैं। उल्लेखनीय है कि यहां स्थित रेल भवन में संक्रमण के मामले सामने आने पर इसे पिछले महीने दो बार सील किया जा चुका है। नया मामला रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष वी के यादव के कार्यालय में काम करने वाले एक अधिकारी का है। 

    इस बीच दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 25 हज़ार के पार पहुंच गई है। बीते 24 घंटे में 1359 नए मामले सामने आए है। जबकि 22 लोगों की मौत हुई है। वहीं दिल्ली में आज कोरोना की वजह से हुई मौत के आंकड़े में 44 का इजाफा हुआ है। इसके साथ ही दिल्ली अबतक कोरोना से 650 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 25004 पहुच गयी है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/372QDrk

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...