Header Ads

  • Breaking News

    कानपुर शूटआउट: आईजी ने कहा पूरा चौबेपुर थाना जांच के दायरे में, हापुड़ में लगे विकास दुबे के पोस्टर

    kanpur shootout Image Source : PTI

    शक के दायरे में आए चौबेपुर थाने के सभी कर्मचारियों को सस्पेंड किया जा चुका है। अब यहां पर कानपुर पुलिस लाइंस से 10 कॉन्सटेबल को चौबेपुर थाने में ट्रांसफर किया गया है। इस बीच IGP कानपुर मोहित अग्रवाल ने कहा है कि कानपुर एनकाउंटर को लेकर पुलिस स्टेशन के सभी कर्मी जांच के दायरे में हैं। पुलिस तेजी से विकास दुबे को पकड़ने की कोशिश कर रही है। 

    इस बीच पुलिस प्रदेश भर में विकास दुबे को पकड़ने के ​लिए जगह जगह पोस्टर लगा रही है। कुख्यात वांटेड अपराधी विकास दुबे की तलाश में उत्तर प्रदेश के हापुड़ में भी पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर लगाकर पुलिस ने लोगो से देखते ही सूचना दे की अपील कर रही है। हापुड़ पुलिस ने जगह जगह पर 2.5 लाख के इनामी बदमाश विकास दुबे के पोस्टर लगाये हैं। जनता से इस कातिल को पहचानने के लिए अपील की गई है। 

    सीओ देवेंद्र मिश्र की चिट्ठी वायरल 

    कानुपर में पिछले हफ्ते हुए शूट आउट को लेकर पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। इस बीच कानपुर एनकाउंटर में जान गंवाने वाले CO देवेंद्र की SO विनय तिवारी के खिलाफ लिखी एक चिट्ठी वायरल हो रही है। चिट्ठी के अनुसार अपराधी विकास दुबे का पक्ष लिया जा रहा था, उसे बचाया जा रहा था। इस पर SSP कानपुर दिनेश प्रभु ने कहा कि चिट्ठी का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला है। इस संबंध में हम जांच कर रहे हैं। 



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2Cf2ZkN

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...