Header Ads

  • Breaking News

    मथुरा: खनन माफिया ने किया पुलिस के गश्ती दल पर हमला, दो सिपाही घायल

    प्रतीकात्मक तस्वीर

    मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में शुक्रवार की रात यमुना किनारे गश्त कर रहे दो पुलिस कांस्टेबल पर खनन माफिया के लोगों ने हमला कर उन्हें घायल कर दिया। सिपाहियों की शिकायत पर खननकर्ताओं के गांव में दबिश देकर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य भाग गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। 

    पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि यह मामला थाना फरह की रैपुरा जाट पुलिस चौकी के क्षेत्र का है जहां शुक्रवार की रात चेतक पुलिस दल के दो सिपाही विशाल व रविंद्र बाइक पर गश्त कर रहे थे। जब वे दोनों आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग से रैपुरा पुल की तरफ जा रहे थे कि तभी बारिश होने लगी जिससे बचने के लिए वे पुल के नीचे खड़े हो गए। उसी समय उन्होंने कंजौली घाट से गुजर रहे बालू से भरे ट्रैक्टर देखे।

    पुलिसकर्मी कुछ करते, उससे पहले ही खनन माफिया ने उन दोनों सिपाहियों पर हमला कर दिया। उनके द्वारा जानकारी दिए जाने पर थाने से मदद लेकर इंस्पेक्टर प्रदीप चौधरी ने माफिया से संबंधित गांव भदाया में रात में ही दबिश देकर अजीत, गोपाल और भेदजीत को पकड़ लिया जबकि अन्य आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर गांव से भाग गए। 

    पुलिस ने घायल सिपाही रविंद्र की तहरीर पर यमुना किनारे कंजौली घाट पर अवैध खनन में संलिप्त नौ लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कर बाकियों की तलाश शुरु कर दी है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3fZ2PfS

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...